Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

काजोल-कृति सेनन की फिल्म ‘दो पत्ती’ का ट्रेलर रिलीज

22
Tour And Travels

मुंबई,

 पिछले कई दिनों से एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिनेत्री काजोल उनकी आने वाली फिल्म 'दो पत्ती' को लेकर हर कोई उत्सुक है। कुछ महीने पहले इस फिल्म के टीजर को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब हाल ही में 'दो पत्ती' का ट्रेलर आया है। इसमें कोई शक नहीं कि ट्रेलर बेहद शानदार है।

ट्रेलर की शुरुआत में काजोल एक शख्स से तरह-तरह के सवाल पूछती नजर आ रही हैं। इसके बाद ट्रेलर में एक्शन की एंट्री होती है। कृति उस शख्स के साथ बर्फीले इलाके में चलती नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है कि वहां कुछ हो रहा है। बाद में ट्रेलर में अचानक कृति की जुड़वां बहन की एंट्री होती है। कृति की जुड़वां बहन स्वभाव से सनकी लगती हैं। वह अपनी बहन के होने वाले पति के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं। ट्रेलर में आगे भी कई राज नजर आते हैं। इन रहस्यों को सुलझाने की जिम्मेदारी काजोल पर है।

कुल मिलाकर 'दो पत्ती' कृति-काजोल की जुगलबंदी को दिखाती है। जुड़वा बहनों का किरदार निभाते हुए कृति का अभिनय लाजवाब है। काजोल एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। इसमें कोई शक नहीं कि कृति और काजोल दोनों को एक ही फिल्म में देखने के लिए उनके प्रशंसक उत्सुक होंगे। यह फिल्म 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स ओटीटी पर रिलीज होगी।