Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

जब भी कोई आरोपी भ्रष्टाचार में पकड़ा जाता है तो कांग्रेस का चरित्र दिखता है: डिप्टी सीएम साव

178
Tour And Travels

रायपुर

डिप्टी सीएम अरुण साव ने विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस के प्रदेश व्यापी प्रदर्शन को लेकर तंज कसते हुए कहा कि, जब भी कोई आरोपी भ्रष्टाचार में पकड़ा जाता है तो कांग्रेस का चरित्र दिखता है. कांग्रेस सभी आरोपियों के साथ खड़ी होती दिखी है. देवेंद यादव ने सतनामी समाज के आंदोलन को उत्प्रेरित किया. समाज के आंदोलन में घुसकर अराजकता फैलाई. बलौदाबाजार की घटना का षड्यंत्र कांग्रेस ने ही रचा था. सतनामी समाज और पवित्र सफेद ध्वज को बदनाम करने का काम कांग्रेस ने किया है.

वहीं आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ दौरे का दूसरा दिन है. इसे लेकर उपमुख्यमंत्री साव ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का यह महत्वपूर्ण छत्तीसगढ़ दौरा है. आज वे महाप्रभु वल्लभाचार्य के पवित्र स्थल दर्शन किए. 7 राज्यों के कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक है. नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के विकास और शांति सद्भावना बहाली के लिए योजना भी बनाई जाएगी. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश के लिए अति महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है.

बता दें, बलौदाबाजार आगजनी-हिंसा मामले में हिंसा भड़काने के आरोप में पुलिस ने 17 अगस्त को कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को लेकर अब कांग्रेस ने राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेश व्यापी प्रदर्शन शुरू कर दिया है.