Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ कोकिलाबेन अस्पताल में हुए भर्ती, एंजियोप्लास्टी की हुई सजर्री

89
Tour And Travels

नई दिल्ली, 15 मार्च। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से अपनी सेहत की वजह से फैंस को चिंता में ड़ाल दिया है. दरअसल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के हार्ट की एंजियोप्लास्टी हुई है उनके हार्ट ब्लॉकेज की यह सर्जरी आज सुबह ही मुंबई में हुई है. अमिताभ बच्चन मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में आज सुबह ही भर्ती हुए हैं और वो फिलहाल वहीं पर एडमिड हैं. ऐसे में अब इसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं तो आइए जानते हैं कि इसको लेकर क्या अपटेड चल रहा है और अमिता बच्चन फिलहाल कैसे हैं.

आज सुबह हुई एंजियोप्लास्टी की सर्जरी
81 साल के बिग बी को शुक्रवार सुबह 6 बजे मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था और मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बिग बी आज ही सुबह अस्पताल पहुंचे थे और उन्हें भारी सिक्योरिटी के बीच हॉस्पिटल लाया गया था. आपको बता दें इस सर्जरी में दिल की मांसपेशियों तक ब्लड सप्लाई करने वाली रक्त वाहिकाओं को खोला जाता है. इस खबर के मिलते ही फैंस को एक्टर के सेहत की चिंता होने लगी और सभी उनके अच्छे स्वास्थ की कमाना कर रहे हैं.अमिताभ ने फैंस को किया ट्वीट
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. दरअसल बिग बी की तबियत खराब बताई जा रही है और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की एंजियोप्लेस्टी की गई है. इसी बीच बिग बी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- आपका हमेशा आभार और उनके इस ट्वीट से कयास लगाया जा रहा कि उन्होंने सर्जरी के बाद शुभचिंतकों का आभार जताया है.
अभी स्थिर हैं अमिताभ
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस समय उनकी हालत में सुधार है औऱ साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर जो कुछ लिखा है उसके बाद फैंस को राहत की सांस आई है. बता दें अमिताभ बच्चन इसके पहले भी कई बार अस्पताल के चक्कर काट चुके हैं.