Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने अशोक चव्हाण से की मुलाकात, जल्द भाजपा में हो सकते है शामिल

73
Tour And Travels

नई दिल्ली, 14मार्च। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक-एक कर कई झटकों का सामना करना पड़ा है और अभी भी पार्टी से पलायन का दौर जारी है। इस बीच, कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भाजपा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सदस्य अशोक चव्हाण से मुंबई में मुलाकात की। हाल ही में अशोक चव्हाण ने कांग्रेस को झटका देते हुए भाजपा का दामन थामा था।

क्या कुछ बोले संजय निरुपम?
कांग्रेस से लोकसभा का टिकट मांग रहे मुंबई पूर्व से सांसद निरुपम ने मंगलवार की रात दक्षिण मुंबई में अशोक चव्हाण से उनके आवास पर मुलाकात की और कहा कि किसी राजनीतिक दृष्टिकोण पर बैठक नहीं थी। हालांकि, उन्होंने सामान्य राजनीति पर चर्चा की।

संजय निरुपम ने अशोक चव्हाण को मित्र बताया। उन्होंने कहा, मैं कुछ काम के लिए टाउनसाइड (दक्षिण मुंबई) गया था और चव्हाण को फोन किया, क्योंकि वह मेरे मित्र हैं । मैं उनसे सिर्फ इसलिए मिलना बंद नहीं कर सकता, क्योंकि वह अब दूसरी पार्टी (भाजपा) में हैं।

हाल ही में कांग्रेस के सहयोगी दल शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुंबई उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट के लिए अमोल कीर्तिकर को पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया था। जिसको लेकर संजय निरुपम ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

सनद रहे कि संजय निरुपम ने 2019 में इस सीट से चुनाव गंवा दिया था और वह इस सीट से चुनाव लड़ने की चाहत रखते हैं। हालांकि, उद्धव ठाकरे ने उम्मीदवार का एलान ऐसे समय पर किया जब महाविकास अघाड़ी के बीच सीट शेटरिंग फॉर्मूले पर बातचीत खत्म नहीं हुई थी।