Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

मेट्रो का स्लैब गिरने से दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में हुआ हादसा, 4 लोग घायल

153
Tour And Travels

नई दिल्ली,08 फरवरी। दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में मेट्रो का स्लैब गिरने से 3 से 4 बाइकें दब गई. मौके पर पुलिस प्रशासन की टीम, फायर ब्रिगेड की टीम और बचाव दल मौके पर पहुंचे . बचाव टीम ने सड़क से मलबा हटाने और बाइक सवारों की जान बचाने में लगी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, एक शख्स मेट्रो स्टेशन के पास अपनी स्कूटी से जा रहा था, तभी छत का एक हिस्सा उसके ऊपर गिर गया. कुछ स्थानीय लोगों के साथ पुलिसकर्मी उसे मलबे से बचाने में कामयाब रहे और उसे जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने कहा कि इस मामले में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा. फिलहाल मौके पर स्थानीय पुलिस और मेट्रो स्टाफ मौजूद है और क्रेन और जेसीबी की मदद से मलबा हटाया जा रहा है. घायल लोगों की पहचान करने की भी कोशिश की जा रही है. आगे की जांच चल रही है.

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने हादसे के बारे में बात करते हुए कहा कि इस हादसे में कम से कम 3 से 4 लोग घायल हो गए हैं. एक व्यक्ति को मलबे में फंसने के कारण गंभीर रूप से चोट आईं हैं. जबकि अन्य को मामूली चोटें आईं जेसीबी और क्रेन की मदद से मलबा हटाया जा रहा है. स्थानीय पुलिस और मेट्रो स्टाफ मौके पर मौजूद हैं. घटना में केस दर्ज कर लिया गया है.