Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

नौकरी दिलाने के नाम पर युवती से गन प्वाइंट पर गैंगरेप,पुलिस ने FIR दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर 3 को दबोचा

149
Tour And Travels

नई दिल्ली, 2जनवरी।दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा से गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां नौकरी दिलाने का भरोसा देकर युवती के साथ हथियार के बल पर पांच लोगों ने गैंगरेप किया. मामले में सरिया और स्क्रैप माफिया समेत 5 लोगों के खिलाफ सेक्टर-39 थाने में केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराते हुए 24 घंटे के भीतर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गैंगरेप की वारदात 19 जून 2023 की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी दबंग किस्म के हैं इसलिए पीड़िता FIR दर्ज कराने के लिए पुलिस के सामने नहीं आ रही थी. ब्लैकमेल से परेशान होकर उसने 30 दिसंबर को शिकायत की.

गौतमबुद्धनगर निवासी युवती ने सेक्टर-39 पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे नौकरी की तलाश थी. इसी दौरान राजकुमार नामक व्यक्ति से उसकी मुलाकात हुई. नौकरी लगवाने का झांसा देकर राजकुमार ने युवती को अपने सभी शैक्षिक दस्तावेज के साथ बरौला गांव आने को कहा. वहां पर राजकुमार और उसका साथी महेमी मिले. दोनों ने शिकायतकर्ता युवती से कहा कि रवि हमारे सर हैं. हम आपको उनसे मिलवा देंगे और वह आपकी जॉब लगवा देंगे.

युवती ने दोनों की बात पर विश्वास कर लिया. आरोप है कि 19 जून को राजकुमार और महेमी युवती को नौकरी दिलवाने के बहाने गार्डन गैलेरिया ले गए. युवती राजकुमार और महेमी के साथ कार में बैठकर गई थी उन दोनों ने गाड़ी पार्किंग में लगा दी. वहां पर तीन लड़के आए. तीनों का परिचय रवि, आजाद और विकास के रूप में करवाया गया. सभी के हाथों में हथियार था.

आरोप यह भी है कि रवि ने शिकायतकर्ता युवती को गाड़ी में बैठा लिया और कपड़े उतारकर गलत काम किया. रवि ने घटना का वीडियो भी बनाया. विरोध करने पर आरोपियों ने कहा कि वह बहुत दबंग हैं और पैसे वाले भी, किसी से डरते नहीं हैं. अगर यह बात किसी को बताई तो घटना का वीडियो वायरल कर दूंगा. युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई तो वह सहम गई. इसके बाद भी आरोपियों ने युवती को ब्लैकमेल और परेशान करना बंद नहीं किया.

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि इस मामले में 30 दिसंबर को FIR दर्ज की गई. टीमों का गठन किया गया. 31 दिसंबर की रात करीब 11 बजे के आसपास सफेज रंग की फॉर्च्यूनर कार आती दिखी. पुलिस ने कार को घेर लिया और सरेंडर करने के लिए कहा. पुलिस ने तीन आरोपियों राजकुमार, आजाद और विकास को गिरफ्तार कर लिया. इनका एक साथी रवि फरार है. पुलिस की टीम रवि की तलाश में दबिश दे रही है.