Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

‘कांग्रेस जहां-जहां आई, वहां तबाही लाई, इस बार फ्री राशन भी होगा बंद’- पीएम मोदी

142
Tour And Travels

नई दिल्ली, 9नवंबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के सतना में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए जनसभा की. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मतदान से पहले ही कांग्रेस का झूठ का गुब्बारा फूट गया है.कांग्रेस के पास मध्य प्रदेश के विकास का कोई रोडमैप नहीं है.प्रदेश के युवाओं को कांग्रेस में कोई भविष्य नजर नहीं आता इसलिए राज्य को बीजेपी और मोदी की गारंटी पर भरोसा है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं आजकल जहां भी जाता हूं, वहां अयोध्या में बन रहे प्रभु राम के मंदिर की चर्चा चलती है. पूरे देश में खुशी की लहर है.सौभाग्य से भरे इस पावन कालखंड में मेरे मन में एक बात बार-बार आती है. वो बात मुझे आंदोलित करती रहती है और मुझे तेज गति से दौड़ने की प्रेरणा देती रहती है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, कांग्रेस जहां-जहां आई वहां-वहां तबाही आई. कांग्रेस आई तो मुफ्त राशन मिलना बंद हो जाएगा. कांग्रेस आई तो मुफ्त में इलाज मिलना बंद हो जाएगा.लाडली बहना योजना बंद हो जाएगी.प्रदेश के युवाओं को कांग्रेस में कोई भविष्य नजर नहीं आता इसलिए राज्य को बीजेपी और मोदी की गारंटी पर भरोसा है.

सतना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है. ये आपके वोट ने ऐसा कमाल किया है कि देश के दुश्मनों के हौसले पस्त हैं. इस बार भी मध्य प्रदेश के चुनाव में आपका हर वोट त्री शक्ति की ताकत से भरा हुआ है. आप यही वोट दिल्ली में मोदी को मजबूत करेगा और आपका यही वोट भ्रष्टाचारी कांग्रेस को मध्य प्रदेश से 100 कोस दूर ले जाएगा. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार राज्य में लोगों को पक्के मकान उपलब्ध कराने में विफल रही है. सभी को पक्के मकान उपलब्ध कराने का मोदी का वादा है.