Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयां “मोदी जहरीले सांप जैसे, अगर आप छूएंगे तो मर जाएंगे”,पर BJP ने किया पलटवार

49
Tour And Travels

नई दिल्ली, 28अप्रैल। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जहरीले सांप से कर दी. कांग्रेस अध्यक्ष के विवादित बयां पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रचार अभियान के तहत गडग जिले के रोन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा, गलती मत कीजिए.मोदी जहरीले सांप की तरह हैं.अगर आप कहते हैं कि वह जहरीले नहीं हैं तो छूकर देखिए, पता चल जाएगा.अगर आप छूएंगे तो मर जाएंगे.

खड़गे ने लोगों से कहा, अगर आपको लगता है कि नहीं, नहीं, यह जहर नहीं है, क्योंकि मोदी ने इसे दिया है, सज्जन प्रधानमंत्री ने दिया है तो इसे चाटकर देखिए.अगर आप इस जहर को चाटेंगे तो हमेशा के लिए सो जाएंगे.

खड़गे ने बाद में मीडिया कर्मियों से कहा कि उन्होंने केवल इतना कहा कि भाजपा एक सांप की तरह है और पार्टी की विचारधारा जहर की तरह है.

उन्होंने कहा, अगर आप इस विचारधारा का समर्थन करते हैं और इसे अपनाते हैं तो मौत निश्चित है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, मैंने उनके (मोदी के) खिलाफ नहीं बोला, क्योंकि मैं पहले ही कह चुका हूं कि मैं कभी निजी टिप्पणियां नहीं करता.

सीतारमण ने कहा, ऐसा बयान देना कांग्रेस की मानसिकता
बेंगलुरु में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने खड़गे से माफी की मांग की है और कहा, मल्लिकार्जुन खड़गे का ऐसा बयान देना कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है. एक तरफ राहुल गांधी जी प्यार की दुकान खोलने के लिए भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं और उन्हीं के अपने पार्टी के अध्यक्ष देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, उन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री पद गांधी परिवार का अधिकार है, गांधी परिवार के लिए वफादारी दिखाने के लिए वे (मल्लिकार्जुन खड़गे) ऐसी बातें बोलते हैं. लेकिन जब भी उन्होंने ऐसी बात बोली है लोगों ने इसका जवाब दिया है. खड़गे जी को माफी मांगनी चाहिए.

अमित मालवीय बोले- सोनिया गांधी के ‘मौत का सौदागर’ से जो शुरू हुआ.
बीजेपी के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने खड़गे के इन बयानों वाले वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए कहा, अब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे प्रधानमंत्री मोदी को जहरीला सांप कह रहे हैं. सोनिया गांधी के ‘मौत का सौदागर’ से जो शुरू हुआ, हम जानते हैं कि कैसे समाप्त हुआ.कांग्रेस नीचे गिरती जा रही है.कांग्रेस की यह हताशा दिखाती है कि वह कर्नाटक में हारने जा रही है और यह बात