Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

संजय राउत को धमकी देने पर युवक को मुंबई पुलिस ने पुणे से हिरासत में लिया, डिप्टी CM ने दिया ये बयान

129
Tour And Travels

नई दिल्ली, 01अप्रैल। मुंबई पुलिस ने शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की धमकी देने वाला संदेश भेजने के आरोप में पुणे के एक युवक को हिरासत में लिया है. महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज शनिवार को कहा कि व्यक्ति की पहचान कर ली गई है और ऐसा प्रतीत होता है कि उसने धमकी भरा संदेश शराब के नशे में भेजा था. हालांकि, विस्तृत जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी, उन्होंने आश्वासन दिया.

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कथित तौर पर धमकी भरा संदेश भेजने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली गई है. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति ने शराब के नशे में धमकाया था. हालांकि, यह केवल प्रारंभिक सूचना है और विस्तृत जांच की जाएगी और कार्रवाई की जाएगी.’

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कहा कि राउत द्वारा यहां कांजुरमार्ग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के कुछ घंटे बाद मुंबई और पुणे पुलिस ने एक अभियान में शुक्रवार रात खराड़ी इलाके से 20 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया. राउत को हिंदू विरोधी कहते हुए, संदेश में लिखा था, दिल्ली में मिल तू मूसेवाला टाइप एके 47 से उड़ाऊँगा. लॉरेंस के या से संदेश वह सोच के … लॉरेंस के या से संदेश वह सोच के … सलमान और तू फिक्स. तैयारी करके रखना. पुलिस को संदेह है कि संदेश में “लॉरेंस” गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को संदर्भित करता है.