Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

बिग बॉस 18 एपिसोड 11 हाइलाइट्स: जानें घर में क्या चल रहा है

15
Tour And Travels

बिग बॉस 18' का बीता एपिसोड काफी धमाकेदार रहा, लेकिन अब इसे भी डबल धमाका 16 अक्टूबर के एपिसोड में हुआ। घर में किसी बात पर अविनाश और चुम दरांग की लड़ाई हो गई। चुम ने अविनाश को खूब गालियां दीं तो वह बौखला गए। करणवीर बीचबचाव करने आए, तो अविनाश उनसे भी भिड़ गए। मुद्दा बिग बॉस द्वारा करवाए गए विश वाले टास्क के बाद शुरू हुआ। इसमें घरवालों को मौका दिया गया कि वो अपने भविष्य को अच्छा करने के लिए कुछ चीजें मांग सकते हैं। ट्विस्ट तब आता है, जब घरवाले वोट करके अविनाश को घर से बेघर करवाने का फैसला लेते हैं। लेकिन बिग बॉस यहां भी मास्टरस्ट्रोक खेल जाते हैं।

चाहत पांडे ने क्लियर किए विवियन संग गिले-शिकवे

एपिसोड की शुरुआत होती है। चाहत पांडे, विवियन डीसेना के पास जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि उन्हें उनसे दिक्कत क्या है। वह उनसे सॉर्ट आउट करने की कोशिश करती हैं, और विवियन को सॉरी बोलती हैं। चाहत कहती हैं कि उनकी मंशा ऐसी नहीं थी। इसके बाद चाहत कहती हैं कि वह 'रात गई बात गई' में विश्वास करती हैं। वह विवियन से यह भी कहती हैं कि जो भी गिले-शिकवे हैं, वो सब भूल जाएं और नई शुरुआत करें। विवियन भी चाहत से कहते हैं कि भविष्य में ये चैप्टर फिर ना खुले और जब भी बात होगी एक नए चैप्टर पर बात होगी।

रजत दलाल से लड़ीं चाहत पांडे, इस बात पर छिड़ी जंग

इसके बाद रजत दलाल, चाहत के सामने ट्रेन वाले टास्क का जिक्र कर रहे थे। वह सबको बताते हैं कि कैसे चाहत के चक्कर में उनका भी नुकसान हो गया। रजत जब यह बोलते हैं कि वह उनसे ज्यादा बात करते हैं जिनमें कॉमन सेंस है। यह बात चाहत को बुरी लगती है। वह रजत पर चिल्लाती हैं और उन्हें चेतावनी देती हैं कि अगर उनमें कॉमन सेंस नहीं है, तो वह उनसे बात न करें।

चाहत ने रजत दलाल को कहा 'बंदर'

चाहत पांडे जब बिस्तर से गिर जाती हैं, तो रजत उनका मजाक उड़ाते हैं और बोलते हैं कि इसने इस बार ड्रामा नहीं कर रही। चाहत को बुरा लगता है और बोलती हैं कि शर्म करो। तो रजत भड़क जाते हैं और बोलते हैं कि मैं क्यों शर्म करूं। मैं क्या तेरे घर का खा रहा हूं? इसी बात पर तू-तड़ाक हो जाती है। चाहत, रजत दलाल को बंदर बोलती हैं। रजत फिर कहते हैं कि बंदर हमारे पूर्वज थे। मैं तुम्हारा पूर्वज हूं। ध्यान रखना और अबसे पूजा करना।

राशन को लेकर घर में बगावत

इसके बाद बिग बॉस घर में राशन भिजवाते हैं। राशन सिर्फ पांच लोगों के लिए भिजवाया जाता है। विवियन समेत कुछ कंटेस्टेंट्स इस राशन को स्वीकार नहीं करते। वो भूख हड़ताल पर जाने का फैसला करते हैं। अरफीन उन्हें रोकते हैं। अरफीन घरवालों को समझाते हैं कि जिसे खाना है, वो खा सकता है और जिसे नहीं खाना है, वो अपना हिस्सा लेकर वापस कर सकता है। सारा समेत तीन घरवाले राशन स्वीकार कर लेते हैं और बाकी इनकार कर देते हैं। उधर भूख के कारण श्रुतिका का रो-रोकर बुरा हाल हो जाता है

विश वाला टास्क, टाइम का ट्विस्ट

बिग बॉस घरवालों से को किचन तो कभी लिविंग एरिया में कुछ ढूंढने के लिए कहते हैं। फिर वह उन्हें रोकते हैं और कहते हैं कि कोई ट्रेजर हंट नहीं चल रहा। फिर बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि जिस जिसको अपने भविष्य की तकलीफ मिटाने के लिए जो-जो चाहिए, वो कन्फेशन रूम में आकर मांग सकते हैं।