Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

राजस्थान-झुंझुनूं में अपहृत युवक को पुलिस ने कार सवार बदमाशों से दो घंटे में छुड़ाया

20
Tour And Travels

झुंझुनूं.

झुंझुनूं शहर के अग्रसेन सर्किल से दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण किया गया था, जिसकी तलाश में झुंझुनूं पुलिस की टीम ने पूरे शहर में नाकाबंदी की। जिसके बाद युवक बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया गया। जानकारी के अनुसार, किठाना निवासी युवक अंकित नेहरा अपनी एक दोस्त से मिलने के लिए झुंझुनूं आया था।

अंकित कार लेकर झुंझुनूं पहुंचा, लेकिन जब उसने अपनी दोस्त से संपर्क किया, तो उसने कार में साथ चलने से मना कर दिया। इसके बाद अंकित ने अपने दोस्त मंदीप को बाइक लेकर बुलाया और फिर अपनी दोस्त से मिलने चला गया।

दोस्त को फोन कर कहा- मुझे बचा लो
दोस्त से मिलने के बाद जब अंकित वापस अग्रसेन सर्किल पहुंचा तो एक सफेद कार में सवार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। वहीं, अंकित ने अपने दोस्त मंदीप को फोन कर बताया कि उसका अपहरण हो गया है और उसे बचा लो।

सीसीटीवी में संदिग्ध कार नजर आई
पुलिस ने अंकित की तलाश तेज कर दी है। कोतवाली की टीमों के अलावा डीएसटी भी इसमें लगी हुई है। अंतिम बार अंकित की लोकेशन चिड़ावा इलाके में मिली है। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के पास आ गए हैं, जिनमें अंकित को बाइक पर अपनी दोस्त से मिलने जाते देखा जा सकता है। इसके बाद एक अन्य सीसीटीवी फुटेज में वह संदिग्ध कार दिखाई दे रही है, जिसमें बैठे लोगों द्वारा अंकित का अपहरण किए जाने की बात सामने आई है।

कार की नंबर प्लेट पर कीचड़ लगाया हुआ था
बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कार की नंबर प्लेट पर कीचड़ लगा रखा था, जिससे नंबर की पहचान नहीं हो पा रही थी। इस घटना से शहर में हड़कंप मच गया। अपहरण की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस सक्रिय हो गई है। कोतवाली, डीएसटी और अन्य टीमें युवक की तलाश में जुट गईं और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाया गया। अपहरण की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस सक्रिय हो गई है। कोतवाली, डीएसटी और अन्य टीमें युवक की तलाश में जुट गईं और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाया गया।