Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

जबलपुर में शराब पीने से रोका तो सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कर दी हत्या, पसली और जांघ में चाकू से किए तीन वार

16
Tour And Travels

 जबलपुर

 जबलपुर में स्कूटर के आसपास भीड़ लगाकर शराब पीने से रोकने के लिए चार लोगों ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना घमापुर थानाक्षेत्र में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को हुई। मृतक की पहचान नवीन शर्मा के रूप में हुई है। बदमाशों ने नवीन पर चाकू से करीब आधा दर्जन वार किए और मौके से फरार हो गए।

घमापुर थाने के प्रभारी सतीश कुमार अंधवान ने बताया कि 42 वर्षीय आईटी पेशेवर रविवार रात अपने दोस्त के साथ स्कूटर पर दशहरा देखने कांचघर गया था। उन्होंने बताया कि शर्मा जब देर रात करीब तीन बजे अपना स्कूटर लेने लौटा तो उसने देखा कि चार लोग उसके वाहन के चारों ओर इकट्ठा होकर शराब पी रहे थे। अंधवान ने बताया कि नवीन ने स्कूटर की सीट पर रखे शराब के गिलास हटाने को कहा, जिसके बाद आरोपियों ने बहस शुरू कर दी।

घमापुर थाने के प्रभारी सतीश कुमार अंधवान ने बताया कि विवाद इतना बढ़ गया कि चारों लोगों ने नवीन पर हथियार से करीब आधा दर्जन वार किये और मौके से भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने नवीन को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले के संबंध में पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। चारों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

चोरी के शक में नाबालिगों को बांधकर घुमाया
वहीं छतरपुर जिले में चोरी के संदेह में तीन नाबालिगों को बांधकर परेड कराने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार को पुलिस ने तीन नाबालिगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया था। इन तीनों को रस्सी से बांधकर हरपालपुर कस्बे में घुमाया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आने और नाबालिगों में से एक की शिकायत के बाद पुलिस ने रविवार शाम को कैलाश द्विवेदी और देव परमार के साथ अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया।