Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

इन्फिनिक्स ज़ीरो फ्लिप लॉन्च अक्टूबर 2024 में: जानें संभावित कीमत और फीचर्स

21
Tour And Travels

पुराने टेक्नोलॉजी की दुनिया में Infinix की एंट्री हो गई है। Infinix का नया पोर्टेबल टेक्नोलॉजी Infinix Zero Flip ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। भारत में इनफिनिक्स जीरो फ्लिपटेक के जल्द लॉन्चिंग की तैयारी है। लाइक रिपोर्ट की स्केटिंग, तो Infinix के डायनामिक्स मॉडल को भारत में अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जाएगा।

खास है इनफिनिक्स फोल्डेबल इनफिनिक्स का रोबोटिक उपकरण बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इनफिनिक्स जीरो फ्लिप बेहद कम कीमत में आता है। जैसा कि असफल है कि Infinix को बजट इक्विपमेंट लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। ऐसे में Infinix के स्टॉकहोम मोनोटेक्नोलॉजी में मसाले काफी बढ़ाए गए हैं। भारत में इनफिनिक्स के ऑस्ट्रियाई फोन की टक्कर सैमसंग के मोबाइल फोन से होगी।

कितनी होगी कीमतफिनिक्स जीरो जीरो फोन को भारत में कितनी कीमत में लॉन्च किया गया है, इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन जैसा कि यह बताया गया है कि यह फोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। ऐसे में फोन करके भारत में 50 हजार रुपये के प्रॉस्पेक्टिव प्वाइंट को लॉन्च किया जा सकता है। फोन की 8GB रैम और 512GB स्टोरेज की कीमत 600 डॉलर यानी करीब 50,183 रुपये है। हालाँकि भारत में इस फ़ोन की कीमत वैश्विक रूप से भिन्न-भिन्न हो सकती है। फोन ब्लॉसम ग्लो और रॉक ब्लैक कलर में आएगा।

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप के 6.9 इंच की फुल एचडी रेंज दी गई है। फ़ोन एलटी प्रोटोटाइप प्रोटोटाइप में आएं। फ़ोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया गया है। फ़ोन 1400 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ उपलब्ध है। फोल्डेबल 3.64 इंच एमोलेड डिस्प्ले सपोर्ट मौजूद है। फ़ोनरि गोला ग्लास विक्टस 2 रिवोल्यूशन के साथ आता है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 चिपसेट दिया गया है। फ़ोन में 50MP कैमरा सेंसर सपोर्ट दिया गया है। साथ में दिया गया है 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर। इसके लिए 50MP कैमरा सेंसर दिया गया है। 70W फ़ास्ट वॉरॉइड को सपोर्ट के लिए फ़ोन करें। फोन में 4720mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही 10W रिवर्स रिवर्स सपोर्ट दिया गया है। फ़ोन पर माउंटेड माउंटेड टेक्निकल सेंसर का सहयोग दिया गया है।