Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम बोले- राज्य सरकार सभी वर्गों के उत्थान एवं कल्याण के लिए संकल्पबद्ध

24
Tour And Travels

दौसा.
गृह, गोपालन, पशुपालन, डेयरी एवं मत्स्य विभाग राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेढम ने रविवार को यहां दौसा में निजी मैरिज गार्डन में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में रैगर समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित किया। गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने रैगर समाज प्रतिभा सम्मान समारोह-2024 को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में राज्य सरकार सभी वर्गों के उत्थान एवं कल्याण के लिए संकल्पबद्ध है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही है।

गृह राज्य मंत्री ने प्रतिभा सम्मान समारोह को अच्छी व स्वस्थ परंपरा बताते हुए कहा कि प्रतिभाओं को सम्मानित करने से उनको प्रोत्साहन मिलता है और समाज की अन्य प्रतिभाओं को भी आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की शिक्षा से संबंधित योजनाओं का लाभ उठाते हुए सभी अपने बच्चे-बच्चियों को अच्छी एवं उच्चतर शिक्षा दिलवाएं। उन्होंने कहा कि समाज के प्रबुद्धजन द्वारा जो मांगें रखी गई है, उन पर सकारात्मक कदम उठाया जाएगा।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डॉ. प्रभु दयाल शर्मा, नंदलाल बंशीवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सोनवाल, श्रीमती कांता सोनवाल, डॉ. सुभाष बिलोनिया सहित समाज के प्रबुद्धजन, जनप्रतिनिधिगण, पत्रकारगण एवं बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहे।