Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जनदर्शन में बढ़ी सुविधाएं

11
Tour And Travels

रायपुर
 मुख्यमंत्री  विष्णु  देव  साय के जन दर्शन कार्यक्रम  में  आज  बड़ी संख्या में  लोग  पहुंचे  हैं। मुख्यमंत्री लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनेंगे और त्वरित निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश  देंगे।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जनदर्शन में बढ़ी सुविधाएं

  मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के जनदर्शन में दूर-दराज से प्रदेश के सभी जिलों से आने वाले लोगों की सुविधा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। जनदर्शन में आए लोगों की सुविधा को लेकर मुख्यमंत्री ने स्वयं निर्देश दिए हैं। जिसके बाद आज जनदर्शन में पहुंचे लोगों के लिए सुविधाएं और बेहतर हुई हैं, मुख्यमंत्री निवास में प्रवेश आसानी से , बिना परेशानी के हो रहा है। लोगों के लिए चाय-पानी एवं स्वल्पाहार का प्रबंध भी किया गया है।

जनदर्शन में आए दिव्यांगजनों की सुविधा के मद्देनजर उनके लिए बैट्री चालित ऑटो भी उपलब्ध कराया गया है। इसके साथ ही मोबाइल मेडिकल यूनिट तैनात कर आगंतुकों की स्वास्थ्य जांच भी की जा रही है।

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से मिलकर अपनी तकलीफ़ों के दूर होने की आशा और उम्मीदों का दामन थामे मुख्यमंत्री निवास में प्रदेश भर से बुजुर्ग, महिलाएँ, युवा ,दिव्यांग, सब पहुँच रहे हैं. मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के जनदर्शन में मुख्यमंत्री से मिलने आए लोगों ने जनसंपर्क विभाग की मासिक पत्रिका जनमन और रोजगार नियोजन की सराहना की। जनमन एवं रोजगार नियोजन को लेकर विशेषकर युवाओं में रुचि और उत्साह देखने को मिला