Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

अखिलेश यादव पर CM Yogi का प्रहार, बोले-ये गुंडे सीधे नहीं हो सकते

3
Tour And Travels

अयोध्या

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भू-माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई हो रही है तो इनके सरगना को तकलीफ हो रही है. सीएम योगी ने गुरुवार को अयोध्या को 1004 करोड़ रुपये की सौगात दी.

सीएम योगी ने कहा, 'जैसे कुत्ते की पूंछ सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही समाजवादी पार्टी के दरिंदे, जो बेटियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं, वे भी कभी ठीक नहीं हो सकते. इनको कानून के दायरे में लाकर हमारी सरकार वही कार्य कर रही है, जिसके ये पात्र हैं.'

मुख्यमंत्री ने मिल्कीपुर के विद्या मंदिर इंटर कालेज में 83 करोड़ की 37 योजनाओं का लोकार्पण किया. इस दौरान सीएम ने सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लोगों ने अयोध्या को राम भक्तों के लहू से सींचने का काम किया है, वो आज अयोध्या में जमीन घोटाले का आरोप लगा रहे हैं.

सीएम योगी ने यहीं नहीं रुके, उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जितने अपराध में लिप्त माफिया हैं सब इनके (सपाइयों) चचा जान थे. माफिया के आगे नाक रगड़ने वाले आज साधु-संतों को माफिया कहते हैं. दरअसल, अखिलेश ने बीते दिनों बिना नाम लिए सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कहा था कि 'मठाधीश और माफिया में बहुत फर्क नहीं होता.' उनके इसी बयान पर सीएम ने रिएक्ट किया है.

गौरतलब हो कि आज (19 सितंबर) अयोध्या के मिल्कीपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ के निशाने पर समाजवादी पार्टी ही रही. उन्होंने कहा- "जैसे कुत्ते की दुम सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के गुंडे सीधे नहीं हो सकते. इनसे लड़कर ही उन्हें सीधा किया जा सकता है. वो काम हमारी सरकार कर रही है."

सीएम योगी ने कहा कि यूपी देश के विकास का ग्रोथ इंजन है, 2017 के पहले सपा सरकार एक बैरियर थी. 2017 के पहले गरीबो का भोजन सपा के गुंडे ले जाते थे. जितने भी माफिया हैं, वह सब सपा से जुड़ा हुआ था, तब माफिया की सरकार चलती थी.  बबुआ 10 बजे सो कर उठता था और हिस्सा-बांट करता था.

सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान सपाई गरीब का भोजन लूटते था, जमीन कब्जा करते थे, जब इनपर कार्रवाई होती है तो इनका सरगना परेशान होगा ही. बकौल सीएम योगी- अयोध्या में जमीन का कोई घोटाला नहीं हुआ. दीपोत्सव पर जब अयोध्या में दीप जलते है तो परेशानी सपा मुखिया और पाकिस्तान दोनों को होती है.

बता दें कि सीएम योगी ने अयोध्या के मिल्कीपुर में ₹1000 करोड़ से अधिक की 83 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किया. इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी सरकार की उलब्धियां गिनाईं. उन्होंने 'जय श्री राम' के नारे के साथ भाषण की शुरुआत की. 

मुआवजा लोगों को दिया गया- सीएम
उन्होंने कहा कि अयोध्या में कोई जमीन घोटाला नहीं हुआ है, बल्कि विकास परियोजनाओं के लिए ली गई जमीन के बदले 1,700 करोड़ रुपये का मुआवजा लोगों को दिया गया है. अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने से करोड़ों राम भक्त प्रभु श्रीराम के दर्शन कर रहे हैं. प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनने से सुरक्षा और विकास का वातावरण बना है.

सीएम ने कहा कि आज प्रदेश में निवेश के लिए 40 लाख करोड़ रुपये के प्रस्ताव मिले हैं. अब प्रदेश में नौकरियों की कोई कमी नहीं है. डबल इंजन की सरकार ने साढ़े छह लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी है. सीएम ने जनता से अपील करते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस को दंगा फैलाने का अवसर मत दो. उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि पहले बबुआ बारह बजे तक सोता था. उसके गुर्गे प्रदेश लूटते थे. गरीब का राशन समाजवादी पार्टी के गुंडे हजम कर जाते थे. किसी गरीब को राशन नहीं मिलता था. जो जितना बड़ा गुंडा था, समाजवादी पार्टी में उसका स्वागत था.