Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

बिहार-समस्तीपुर में मां की डांट से नाराज होकर भागी युवती से रेलवे स्टेशन पर दुष्कर्म

19
Tour And Travels

समस्तीपुर.

समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर युवती से दुष्कर्म हुआ है। अकेली युवती को देख प्लेटफॉर्म पर मौजूद वेंडर ने उसके साथ दरिंदगी की और फरार हो गया। इसके बाद युवती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और युवती को मेडिकल के लिए भेज अस्पातल पहुंचाया। इसके बाद छापेमारी कर आरोपी वेंडर को गिरफ्तार कर लिया। 

इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए युवती के बयान पर जीआरपी थाने में प्राथमिक की दर्ज की गई है। पीड़ित युवती मधुबनी जिले के सकरी थाना क्षेत्र की रहने वाली बताई गई है। गिरफ्तार वेंडर की पहचान समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव का मोहम्मद लाल के रूप में की गई है। रेल डीएसपी रोशन कुमार गुप्ता ने बताया कि इस मामले में पीड़ित युवती का मेडिकल चेकअप कराया जाएगा वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

मां की डांट से नाराज होकर भागी घर से
बताया गया है कि मधुबनी जिले के सकरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को उसकी मां ने घरेलू कामकाज को लेकर रविवार शाम डांट लगाई थी। इसके बाद युवती रविवार रात घर से निकल गई और ट्रेन पकड़ कर रात करीब तीन बजे समस्तीपुर स्टेशन पर उतरी। अकेली युवती को देख प्लेटफार्म नंबर चार पर एक वेंडर ने उसे मदद करने के बहाने प्लेटफार्म के आखिरी छोड़ की ओर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित युवती  किसी तरह प्लेटफार्म की ओर पहुंची और वर्दी धारी को प्लेटफार्म पर देखा तो घटना के बारे में उसे जानकारी दी। इसके बाद पुलिस कर्मी ने अपने वरीय पदाधिकारी को मामले की जानकारी दी। इस दौरान सुबह होने को था जिसके बाद पुलिस कर्मी द्वारा प्लेटफार्म पर युवती को लेकर पहचान के लिए पेट्रोलिंग की गई तो उक्त वेंडर प्लेटफार्म नंबर चार पर ही पकड़ा गया।