Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

मगरमच्छ ने घर के पास खेल रही बच्ची को बनाया निवाला, तीन दिन बाद मिला शव

31
Tour And Travels

लखीमपुर खीरी

बहराइच में जहां भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है वैसे ही लखीमपुर में मगरमच्छ ने लोगों को परेशान किए हुए है। दरअसल धौरहरा तहसील के पचासा गांव में मगरमच्छ के हमले का शिकार हुई बच्ची का शव सोमवार को तीसरे दिन बरामद हुआ। ग्रामीणों ने गांव से दूर पानी से शव बरामद किया। पुलिस ने बच्ची के क्षत विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि मगरमच्छ ने बालिका के शरीर के कई अंग खा डाले थे।

ये घटना धौरहरा तहसील के ओझापुरवा के मजरा पचासा का है। शनिवार को शेखर चौहान की 12 साल की बेटी रूपा सोतिया नाले के किनारे खेल रही थी। गांव और परिवार के अन्य बच्चे भी वहीं खेल रहे थे। गांव के लोग बताते हैं इसी बीच नाले से निकले एक विशाल मगरमच्छ ने बच्ची रूपा पर हमला बोल दिया। घर के लोगों के सामने से बच्ची को बुरी तरह जबड़ों में दबाकर पानी में घुस गया। लोगों ने छुड़ाने के काफी प्रयास किया। लेकिन वह भाग निकला।

गांव के रामकुमार बताते हैं कि घरवालों की चीख पुकार सुन कई लोग और पहुंच गए। अपने स्तर से तलाश भी शुरू कर दी। सोमवार सुबह चहलुआ गांव के पास नाले में शव उतराता देख लोग मौके पर पहुंच गए। परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे। शव को बाहर निकलवाया। सूचना पाकर पुलिस और राजस्व अधिकारी मौके पर पहुंच गए। नायब तहसीलदार शशांक शेखर मिश्र ने बताया कि शव बरामदगी के बाद जरूरी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।