Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

थोड़ी सी और तैयारी और बस मैदान में उतरने को तैयार हो जाऊंगा: इशांत शर्मा

डीपीएल में पुरानी दिल्ली 6 के साथ सफेद बाल क्रिकेट में वापसी को तैयार इशांत शर्मा

49
Tour And Travels

दिल्ली 20 अगस्त: पुरानी दिल्ली 6 के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा नई दिल्ली के प्रतिष्ठित श्री अरुण जेटली स्टेडियम में चल रहे दिल्ली प्रीमियर लीग (डीपीएल) में गेंदबाजी करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

पुरानी दिल्ली 6 मंगलवार को ईस्ट दिल्ली राइडर्स से भिड़ेगी तो बुधवार को उनका अगला मुकाबला वेस्ट दिल्ली लायंस के साथ खेला जाएगा। आईपीएल 2024 के बाद इशांत पहली बार डीपीएल में सफेद बाल क्रिकेट खेलने जा रहे हैं।

इस पर बोलते हुए पूर्व भारतीय पेसर इशांत शर्मा ने कहा कि, “डीपीएल एक बहुत अच्छा प्लेटफार्म है। पुरानी दिल्ली 6 टीम की तैयारी बहुत अच्छी चल रही है, जिसके साथ ताल मेल बिठाने के लिए मुझे फ्रेंचाइजी के साथ नेट्स पर थोड़ा पसीना बहाने की जरूरत है। जल्द ही मैं टीम के लिए मैदान पर गेंदबाजी करता नजर आऊंगा।”

फिलहाल ईशांत अपने अनुभव के साथ युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर रहे हैं, तो वहीं पुरानी दिल्ली 6 के युवा खिलाड़ियों को भी उनका साथ खूब भा रहा है। इशांत ने पिछले हफ्ते कहा था कि, “युवा खिलाड़ियों के लिए मेरा संदेश है कि कड़ी मेहनत करते रहें और अपनी क्षमताओं पर विश्वास रखें, यह प्रारूप कठिन हो सकता है, लेकिन अगर आप अपनी क्षमताओं पर भरोसा रखते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं तो आप किसी भी प्रारूप में चमत्कार कर सकते हैं।”
इशांत पर बात करते हुए पुरानी दिल्ली 6 टीम के मालिक आकाश नांगिया ने कहा, “ईशांत शर्मा बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी हैं, जो कि पुरानी दिल्ली 6 को बहुत मजबूत बनाता है। उनका मार्गदर्शन हमारे युवा खिलाड़ियों के लिए अमूल्य है। उनके जैसे क्षमतावान खिलाड़ी का टीम में होना ही खिलाड़ियों को ऊर्जा से भर देता है।”

पुरानी दिल�