Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

बहनों से राखी बंधवाने भोपाल पहुंचे कमलनाथ, कोलकाता रेप मामले में BJP पर कसा तंज

22
Tour And Travels

भोपाल

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ राजधानी भोपाल पहुंचे। जहां उन्होंने बहनों से राखी बंधाई। इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि बहनों के इस प्रेम और स्नेह से हृदय में नई ऊर्जा और उत्साह का संचार होता है। वहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर कोलकाता रेप कांड मामले में राजनीति करने का आरोप लगाया है। साथ ही संघ का सिलेबस पढ़ाने की तैयारी पर भी हमला बोला है।

रविवार को पूर्व सीएम कमलनाथ भोपाल स्थित अपने आवास पहुंचे। जहां कांग्रेस नेत्रियों ने उन्हें राखी बांधी। कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इसकी तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने लिखा- आज भोपाल में बहनों से राखी बँधवाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। बहनों के इस प्रेम और स्नेह से हृदय में नई ऊर्जा और उत्साह का संचार होता है। पवित्र राखी हमें बहनों की रक्षा करने की प्रेरणा देती है। ईश्वर मुझे शक्ति दे कि मैं आजीवन बहनों के सम्मान की रक्षा करता रहूँ।

मीडिया से चर्चा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भोपाल में आया था और आता रहूंगा। कोलकाता रेप कांड और ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग को लेकर कहा कि ये राजनीति है। बात स्पष्ट है कि रेप हुआ है, आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। बीजेपी इस मामले को जैसे उठा रही है, यह बहुत गलत है।

वहीं संघ का सिलेबस पढ़ाने की तैयारी पर भी निशाना साधा हैं। कमलनाथ ने कहा कि यह सब गलत है, हम चाहे कि इतिहास बदल दें, तो यह नहीं हो सकता है। गोवंश को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेश में गौशालाओं की हालत बहुत बुरी है, यह सब बहुत गलत हो रहा है।