Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

उद्धव ठाकरे ने कहा लड़की बहन योजना का लाभ उठाये यह उनका हक का पैसा है

29
Tour And Travels

    मुंबई

शिवसेना (UBT) प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को ठाणे में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए महिलाओं से लड़की बहन योजना का लाभ उठाने का आग्रह किया और कहा कि यह उनका हक का पैसा है, लेकिन उन्होंने उनसे अपने आत्मसम्मान से समझौता न करने का आग्रह किया. उद्धव ने कहा कि बस तीन महीने इंतजार करिए, मैं उनके कलेक्टरों को ऐसी जगह भेजूंगा, बस इंतजार करिए. मुंबई ठाणे मेरा है, कोंकण मेरा है.

उद्धव ठाकरे ने कहा, "मैं सभी गुजरातियों के खिलाफ नहीं हूं. उन्होंने मेरी पार्टी, मेरा चुनाव चिह्न चुरा लिया और अब मुनगंटीवार लंदन जाकर वाघ नख ले आए. पहले वे 15 लाख देने वाले थे, 15 लाख का क्या हुआ? भाईयों और बहनों बोलने वाले कहां है?"

उन्होंने आगे कहा कि सब कुछ गुजरात जाता है लेकिन एक बड़ा प्रोजेक्ट गुजरात चला गया है. क्या हम भिखारी हैं. हम भिखारी नहीं हैं, आप हमें 1500 रुपये (लड़की बहन योजना) दे रहे हैं. 1500 रुपये से क्या होता है. क्या आप 1500 रुपये में घर चला सकते हैं. आप 1500 रुपये में किताबें भी नहीं खरीद सकते और ऊपर से किताबों पर जीएसटी भी है. एक के बाद एक, सभी परियोजनाएं गुजरात जा रही हैं.

'मैं बीजेपी मुक्त राम चाहता हूं…'

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अयोध्या में भी एक आदर्श घोटाला हुआ है, इस घोटाले में कौन शामिल है? हमने मंदिर बनाने के लिए अपना खून दिया, किसलिए?  शंकराचार्य मेरे घर आए थे, उन्होंने कहा कि हिंदू पीठ में छुरा नहीं मार सकते. कौन कह रहा है कि केदारनाथ मंदिर से सोना गायब है. बाकी लोग जय श्री राम कहेंगे और वो सिर्फ केम छो कहेंगे, मैं बीजेपी मुक्त राम चाहता हूं.

उन्होंने आगे कहा कि हमारे साथ मुसलमान, पारसी और ईसाई सभी हैं. मैंने पहले कहा था कि या तो आप रहेंगे या मैं. मैं पर्यावरण प्रेमी हूं. मैंने सुना है कि वे नवंबर में चुनाव करा सकते हैं. इसकी वजह यह है कि वे चार महीने के लिए 1500 रुपये दे सकते हैं. क्या आप महाराष्ट्र को 1500 रुपये में बेचना चाहते हैं? यह एक योजना है, आपको पैसे लेने चाहिए और यह आपका ही पैसा है.