Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

अरविंद केजरीवाल का चेहरा एक बार फिर हुआ बेनकाब- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

157
Tour And Travels

हमीरपुर , 29मई। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल पर आज जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि एक बार फिर उनका चेहरा सबके सामने आ गया। वे 47 डिग्री सेल्सियस तापमान में रोड शो करते हैं और जमानत पाने के लिए तबीयत खराब होने का बहाना करते हैं।

अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल के संबंध में मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनका चेहरा एक बार फिर बेनकाब हुआ है। झूठ बोलने में माहिर हैं और यह स्पष्ट दिखता है कि 47 डिग्री तापमान में वो रोड शो तो कर सकते हैं लेकिन तबीयत खराब होने का बहाना करके बेल मांगते हैं। यह मीडिया ने भी दिखाया और कोर्ट में भी जाहिर हुआ।

ठाकुर ने कहा, “वह एक बार फिर बेनकाब हो गए हैं। यह सभी को दिख रहा है कि वह 47 डिग्री तापमान में रोड शो कर सकते हैं लेकिन खराब स्वास्थ्य के बहाने जमानत मांग रहे हैं।”

आगे अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ”उन्होंने सात साल तक लोगों को धोखा दिया. कांग्रेस गरीबी हटाओ का नारा देती रही लेकिन गरीबी कभी खत्म नहीं हुई. मोदी जी उन गरीबों के लिए बहुत बड़ा वरदान हैं, जिन्हें पक्का मकान मिला है, एलपीजी सिलेंडर, मुफ्त अनाज, इलाज, बिजली कनेक्शन मिला है।”

उन्होंने कहा, “कांग्रेस के लोगों ने मुझे “हिमाचल का छोकरा” कहकर हिमाचल का अपमान किया। आज वही “छोकरा” यहां के लोगों के लिए काम करता है और कांग्रेस को चुप भी कराता है।