Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

मंत्री एस पी सिंह बघेल पर मेहरबान मुस्लिम समाज, इप्तार पार्टी में लड्डुओं से तौले गए केंद्रीय राज्य मंत्री

केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल को मुस्लिम समाज ने भेंट में दी 51 हज़ार रुपये की सहयोग राशि

48
Tour And Travels

नई दिल्ली, 10अप्रैल। भारत में लोकसभा चुनाव का माहौल अब धीरे-धीरे चरम पर पहुंच रहा है और लोकसभा चुनाव के बीच राजनीतिक रंग भी नजर आ रहे हैं। आगरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल का ऐतमातपुर क्षेत्र में मुस्लिम समाज ने ऐसा स्वागत किया कि पूरी राजनीति में ऐसा स्वागत कभी किसी का प्रत्याशी का नही हुआ होगा।

दरअसल जब मुस्लिम समाज के रोजा इफ्तार में एसपी सिंह बघेल शामिल हुए तो इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल को लड्डुओं से तौला साथ ही साथ उन पर पैसों की बारिश भी की।

दरअसल भाजपा के आगरा से लोकसभा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल मुस्लिम समाज द्वारा आयोजित पार्टी में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उनका मुस्लिम समाज ने जोरदार स्वागत किया। खास बात ये रही कि सांसद एसपी सिंह बघेल को उनके वजन के बराबर देसी घी के लड्डुओं से तौला गया और उन लड्डुओं को आम जनता में बांटा गया।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी और सांसद एसपी सिंह बघेल ने भरे मंच से ऐलान किया की मोदी की योजनाओं से प्रभावित होकर मुस्लिम समाज इतिहास में पहले बार दौ हज़ार चौबीस के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के साथ है और मोदी सरकार की चार सौ पर नारे में मुस्लिम भी इस बार महत्वपूर्ण भूमिका निभाना जा रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी का सिर्फ स्वागत ही नहीं हुआ बल्की उन्हें मुस्लिम समाज के बड़े नेता मुस्लिम खान ठेकेदार ने कार्यालय में खर्च करने के लिए इक्यावन हज़ार सहयोग राशि के रूप में भी दिए।

इस दौरान मुस्लिम समाज के बड़े नेताओं में ज्यादातर एतमातपुर विधानसभा के समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी से ताल्लुक रखना वाले मुस्लिम नेता शामिल थे।

वागत करने वालों में सभास हाजी फरीद खान, मुफ खान, पूर्व सभासद राशिद खान, मुस्लिम खान ठेकेदार, खलील कुरैशी आदि मौजूद रहे।

भाजपा प्रत्याशी बघेल ने धन्यवाद देते हुए कहा कि रमजान जैसे पवित्र महीने में आज आगरा लोकसभा की आत्मात्पुर विधानसभा में हमारे मुस्लिम भाइयों ने रोजफ्तार में बुलाया उनके साथ रोजा इफ्तार के साथ-साथ उन्होंने जितना मेरा वजन है, अस्सी किलो देसी घी के लड्डुओं के साथ दान दिया ..इनका शुक्रिया अदा करता हूं और ऐसा पहली बार राजनीतिक जीवन में दिख रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के किसी प्रत्याशी के पक्ष में कोई एक दो लोग नहीं या मुस्लिमल्पसंख्यक मोर्चा के पददााधिकारी नहीं बल्कि कस्बे के आम मुस्लिम भाईयो का साथ है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति सिद्धांत कार्यक्रम में विश्वास किया है, उसके अलावा आश्वस्त भी किया है.जो तमाम योजना से लाभ ले रहे हैं जैसे.


शौचालय उनके मोहल्ले में बने हैं. आवास बने हैं. पाँचं किलो गेहूं चावल निरंतर चार साल से मिल रहा है. पाँच साल का वादा किया गया है. तमाम हमारे मुस्लिम भाइयों ने बताया कि पीएम मोदी की सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा तो उनका यह कहना है की प्रधानमंत्री ने जो कहा है की सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास ये कोई जुमला नहीं है. उनको अपनी कल्याणकारी योजना में बिना क्षेत्र धर्म को देखे हुए बिना पार्टी को देखे हुए केवल गरीबी के आधार पर लोगों अपनी सारी योजनाओं का लाभ लोगों को दिया