Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

राजस्थान में अमित शाह ने गहलोत पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस की लाल डायरी भ्रष्टाचार का प्रतीक’

159
Tour And Travels

नई दिल्ली, 23नवंबर। राजस्थान में सीनियर बीजेपी अमित शाह ने राजस्थान में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने गुरुवार को आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की लाल डायरी भ्रष्टाचार का प्रतीक है. यहां कई सारे गबन के मामले हुए हैं. सचिवालय में 2 करोड़ 35 लाख और एक किलो सोना मिला है. इसके बावजूद गहलोत सरकार की पेट का पानी नहीं हिलता. अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में पिछले 5 साल में 2 लाख से ज्यादा महिलाओं के खिलाफ अपराध के मुकदमे दर्ज हुए हैं. 35 हजार से ज्यादा दुष्कर्म की घटनाएं हुईं, 15 हजार से ज्यादा कम उम्र की बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हुईं, प्रतिदिन 19 बलात्कार के मामले राजस्थान में सामने आए हैं.

अमित शाह ने कहा कि भर्तियों में पेपर लीक के मामलों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. राजस्थान में 15 से अधिक मामले पेपर लीक के आए हैं, ऐसा देश में कहीं नहीं हुआ. इसलिए जनता ने मन बना लिया है कि इस बार जनता जादूगर बनकर कांग्रेस सरकार को गायब कर देने वाली है और 3 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनने वाली है.
शाह ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में किसानों का हाल भी बेहाल है. 10 दिनों के अंदर कर्जमाफी का वादा कर सत्ता में आई गहलोत सरकार 5 साल में 5 प्रतिशत किसानों का भी कर्ज माफ नहीं किया.आज मोदी जी के नेतृत्व में राजस्थान की जनता एकजुट होकर भाजपा को प्रचंड बहुमत देने के लिए खड़ी है.3 दिसंबर को, यहां सारे रिकॉर्ड तोड़कर भाजपा की सरकार बनने जा रही है.

अमित शाह ने गहलोत सरकार की आलोचना करते हुए सालासर में राम दरबार पर बुलडोजर चलाया. अलवर में शिवलिंग को ड्रिलिंग मशीन से तोड़ दिया.कठूमर में गौशाल पर बुलडोजर घुमा दिया, राजस्थान में ऐसे तुष्टिकरण के कई मामले देखने को मिले हैं.