Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

डियर टीम इंडिया… आपने बहुत जज़्बा दिखाया, हम आपके साथ हैं’- पीएम मोदी

107
Tour And Travels

नई दिल्ली, 20नवंबर। टीम इंडिया वर्ल्ड कप फाइनल में हार गई. ऑस्ट्रेलिया ने सात विकेट से टीम इंडिया को हराकर छठवीं बार वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया. देश के 140 करोड़ भारतियों का दिल टूट गया. उम्मीद थी कि भारत जीतेगा, इसके लिए तैयारियां भी करके रखी थीं, लोग जश्न के लिए तैयार थे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने जीत की ख़ुशी छीन ली.

पीएम मोदी खुद वर्ल्ड कप का ये फाइनल मैच देखने के लिए अहमदाबाद स्टेडियम में मौजूद थे. वह मैच देखने पहुंचे थे. टीम इंडिया के हारने के बाद उन्होंने ट्वीट किया. पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलिया को जीत की बधाई दी. पीएम मोदी ने कहा कि टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन शानदार रहा. आज ट्रैविस हैड ने एक यादगार पारी खेली.

इसके साथ ही टीम इंडिया के लिए पीएम मोदी ने कहा कि टीम के खिलाड़ियों की प्रतिभा और लगन बेहद शानदार थी. आप अभी खिलाड़ियों ने जज़्बे के साथ खेला और देश को ख़ुशी दी, गौरव का अनुभव कराया.

बता दें कि वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारने वाली टीम इंडिया आज फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया से हार गई. टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में ज़बरदस्त प्रदर्शन करते हुए लगातार 10 मैचों में जीत दर्ज की थी, लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार गई.