Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

बेमेतरा में कांग्रेस प्रत्याशी गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर हमला, गाड़ी का शीशा भी टूटा

121
Tour And Travels

नई दिल्ली, 9नवंबर। छत्तीसगढ़ के मंत्री और कांग्रेस कैंडिडेट गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर देर रात बेमेतरा में हमला हो गया. पुलिस का कहना है कि गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर बुधवार (8 नवंबर) की रात को कथित तौर पर पत्थरों से हमला किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, कांग्रेस प्रत्याशी देर रात झाल गांव से लौट रहे थे, तभी कुछ उपद्रवियों ने कथित तौर पर उनके काफिले पर पथराव कर दिया. बेमेतरा की एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि नवागढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर कुछ लोगों ने उस समय हमला किया जब वह झाल गांव से लौट रहे थे. मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

गाड़ी का शीशा भी टूटा
इस हमले के चलते उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और उसके शीशे टूट गए. बताया जा रहा है कि रुद्र गुरू और उनकी टीम सुरक्षित है. वारदात नवागढ़ ब्लॉक के झलगांव में हुई है. घटना सामने आने के बाद से ही कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक इसपर एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं.7 नवंबर को हुए थे पहले चरण के मतदान
छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए पहले चरण का मतदान मंगलवार (7 नवंबर) को संपन्न हो गया था और दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा. सभी पांच राज्यों में वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी. 2018 के चुनाव में कांग्रेस छत्तीसगढ़ में 90 में से 68 सीटें जीतकर सत्ता में आई थी. पार्टी का वोट शेयर 43.9 फीसदी था. बीजेपी ने 15 सीटें जीतीं और उसका वोट शेयर 33.6 फीसदी रहा.