Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

दिल्ली की इस लड़की को बॉयफ्रेंड को इग्नोर करना पड़ा भारी, सनकी आशिक ने चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला

160
Tour And Travels

नई दिल्ली, 13अक्टूबर। देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक सनकी आशिक ने कैब में ही प्रेमिका पर चाकुओं से हमला कर दिया. आरोपी पकड़ा गया और आनन फानन में लड़की को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक गुरूवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे लाडो सराय फिरनी रोड से साकेत पुलिस स्टेशन जानकारी दी गई कि एक लड़की को किसी ने चाकू मार दिया है और वह घायल है. हमले की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां 23 साल की पीड़िता घायल अवस्था में मिली. पूछताछ में पता चला कि पीड़ित लड़की और आरोपी दोनों पिछले ढाई साल से रिलेशन में थे.

पुलिस ने आगे बताया, लड़की बीते कुछ दिन से उसे नजरअंदाज कर रही थी, इसलिए वह सुबह-सुबह आया और लाडो सराय में लड़की से मिला. उस समय लड़की अपनी कैब की ओर जा रही थी. फिर दोनों बातें करने लगे और वह कैब में बैठ गई. इसी बीच आरोपी ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हालांकि सनकी आशिक को कैब ड्राइवर ने पकड़ लिया. आरोपी गौरव पाल के खिलाफ IPC की धाना 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी गाजियाबाद का रहने वाला है और गुरुग्राम के एक प्राइवेट फर्म में काम करता है.

आरोपी का नंबर कर दिया था ब्लॉक
पुलिस ने पूछताछ के बाद बताया कि आरोपी ने एक दिन पहले सुबह 8 बजे लड़की से बात की थी. लड़की ने बताया की वह अपने ऑफिस में है. उसके बाद लड़की ने आरोपी को बताया कि वह सुबह 6 से 6:30 बजे के बीच घर से दफ्तर के लिए निकलती है. फिर लड़की ने आरोपी के नंबर को ब्लॉक कर दिया. इसके बाद आरोपी सुबह 5:30 बजे उससे मिलने पहुंच गया. लड़की करीब एक महीने से लड़के को इग्नोर कर रही थी. आखिरी बार दोनों 10-12 दिन पहले मिले थे. लड़की और लड़के की मुलाकात 2-3 साल पहले हुई थी. दोनों लाजपत नगर में एक ही ऑफिस में काम करते थे