Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

अजीत पवार को देशभर से मिल रहा कार्यकर्ताओं का भारी समर्थन- ब्रजमोहन श्रीवास्तव

249
Tour And Travels

नई दिल्ली, 26जुलाई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अजित पवार गुट का दावा है कि विभिन्न प्रदेशों में पार्टी की कार्यकारिणी का गठन किया जा रहा है और देशभर से पार्टी को कार्यकर्ताओं का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ब्रजमोहन श्रीवास्तव ने मंगलवार को बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत दादा पवार तथा राष्ट्रीय कार्यकारी के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल के नेतृत्व को पूरे देश से पार्टी पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं का लगातार समर्थन मिल रहा है।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने बिहार एवं हरियाणा में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्षों की नियुक्ति की है। इस क्रम में बिहार में राहत क़ादरी तथा हरियाणा में विजय पाल को पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। नव नियुक्त अध्यक्षों ने यहां पटेल से भेंट कर अपने प्रान्तों में पार्टी संगठन को मजबूत करने का आश्वासन दिया है।

पटेल ने नव नियुक्त अध्यक्षों को पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को विश्वास में लेकर पार्टी को मजबूत करने के लिये काम करने का आग्रह किया है। उन्होंने आगे कहा कि शरद पवार के नेतृत्व में पार्टी ने देश में जो पहचान बनाई है। उसको बनाये रखने की हम सबकी जिम्मेदारी है और अजीत पवार की अध्यक्षता में पार्टी को और आगे लेकर जाना है। लेकिन यह तब ही सम्भव होगा जब पार्टी से जुड़ा प्रत्येक व्यक्ति एकजुट होकर नये नेतृत्व के साथ काम करें।