Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी की तुलना आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से की है.

90
Tour And Travels

पटना, 10 जून।बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी की तुलना आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से की है. सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ राहुल गांधी हैं वे ओसामा बिन लादेन की तरह दाढ़ी बढ़ाकर सोच रहे हैं कि नरेंद्र मोदी की तरह प्रधानमंत्री बन जाएंगे.

अररिया पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की हमारी सरकार बनी तो सीमांचल में गौ हत्या करने वालों पर कार्रवाई होगी. लव जिहाद के नेटवर्क को ध्वस्ट किया जाएगा. भारत का खाकर पाकिस्तान का गुण गाने वालों को चिन्हित किया जाएगा, बांग्लादेशी घुसपैठियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने राहुल गांधी के मोहब्बत की दुकान वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि कांग्रेस के फॉरेन ट्रेवलर (राहुल गांधी) मोहब्बत की दुकान की बात कह रहे हैं, जबकि साल 2004 से 2014 के दस साल के दौरान कांग्रेस ने भ्रष्टाचार की दुकान चलाई और इस दौरान देश में 2जी घोटाले से लेकर अंतरिक्ष-देवास तक कई घोटाले हुए. उन्होंने बीएसएनएल जैसे संस्थान को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में हालात इतने खराब हो गए थे कि निवेशक भारत को छोड़-छोड़ कर जा रहे थे.

मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने यूपीए सरकार के दस वर्षों के कार्यकाल को लॉस्ट डिकेड बताते हुए दावा किया कि पिछले 9 सालों के दौरान डिजिटल इंडिया क्षेत्र में हुए अभूतपूर्व विकास के कारण भ्रष्टाचार खत्म हुआ है, लाभार्थियों के खाते में अब सीधे पैसे जा रहे हैं, निवेश बढ़ा है और पिछले 4-5 वर्षों में युवाओं के लिए रोजगार के करोडों अवसर बढ़े हैं, दुनियाभर में भारत का डंका बज रहा है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में भारत दुनिया का सबसे बड़ा अनकनेक्टेड देश था लेकिन आज भारत दुनिया का सबसे बड़ा कनेक्टेड देश बन गया है. दुनिया में सबसे ज्यादा मोबाइल इंटरनेट के उपयोगकर्ता भारत में हैं यहां इंटरनेट की दरें भी सबसे कम हैं. एक समय था जब टेलीकॉम सेक्टर के अधिकतर कंपोनेंट आयात किए जाते थे लेकिन आज स्थिति यह है कि भारत देश के 700 जिलों को 5 जी तकनीक से जोड़ा जा चुका है.