Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

खेलों में शैली सिंह ने भारतीय इतिहास में दूसरी सबसे लंबी छलांग लगाते हुए एशियाई खेलों के लिए किया क्वालीफाई

365
Tour And Travels

नई दिल्ली, 17अप्रैल।केंद्रीय युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने इंडियन ग्रां प्री-4 में महिलाओं की लंबी कूद में जीत हासिल करने पर शैली सिंह को बधाई दी है। अनुराग सिंह ठाकुर ने ट्वीट में कहा कि 6 दशमलव सात छह मीटर के व्यक्तिगत प्रदर्शन के साथ वे भारत की दूसरी सबसे लंबी छलांग लगाने वाली खिलाड़ी बन गई हैं और एशियाई खेलों के लिए क्वालीफाई कर लिया है। खेल मंत्री ने कहा कि इंडियन ग्रां प्री-4 में शैली की जीत एक बड़ी उपलब्धि है जिसका भविष्य में भारतीय खेलों पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा। श्री ठाकुर ने कहा कि टारगेट ओलंपिक पोडियम योजना के अंतर्गत शैली National Centres of Excellence बंगलुरू में कड़ा प्रशिक्षण ले रही हैं। खेल के प्रति उनका समर्पण और प्रतिबद्धता प्रेरणादायक है।

युवा कार्यक्रम और खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने इंडियन ग्रां प्री-4 में महिलाओं की लंबी कूद में जीत हासिल करने पर शैली सिंह को बधाई दी है। खेल मंत्री ठाकुर ने ट्वीट में कहा कि 6 दशमलव सात छह मीटर के व्यक्तिगत प्रदर्शन के साथ वे भारत की दूसरी सबसे लंबी छलांग लगाने वाली खिलाड़ी बन गई हैं। शैली सिंह ने एशियाई खेलों के लिए क्वालीफाई भी कर लिया है।

खेल मंत्री ने कहा कि इंडियन ग्रां प्री-4 में शैली की सफलता एक बड़ी उपलब्धि है और इसका भारतीय खेलों के भविष्‍य पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ेगा। खेल मंत्री ठाकुर ने कहा कि टारगेट ओलंपिक पोडियम योजना के अंतर्गत शैली बंगलुरू के नेशनल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में प्रशिक्षण प्राप्‍त कर रही हैं। खेल के प्रति उनका समर्पण और निष्‍ठा प्रेरणादायक है।