Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

बिहार में कानून व्यवस्था फिर तार -तार ,JDU के दिग्गज नेता एसके सिंह को अपराधियों ने गोलियों से भूना

131
Tour And Travels

पटना , 11फरवरी। बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है. अपराधी भी लगातार अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस बीच गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड के एक नेता की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. हत्यारें घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की रात जदयू जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को अज्ञात अपराधियों ने घर के बाहर गोलियों से भून दिया. सुनील कुमार सिंह अपने एक मित्र के साथ किसी जन्मदिन की पार्टी में गए थे, वापस जब सलेमपुर गांव स्थित घर लौटे, तो घर के बाहर ही अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

घायल सुनील कुमार सिंह को आनन फानन में इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

घटना की सूचना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को देखा. गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.