Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

राहुल गांधी ‘सदा भ्रमित’ हैं, चाहते हैं कि भारत चीन के सामने आत्मसमर्पण करे: भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी

165
Tour And Travels

नई दिल्ली, 3 जनवरी। भाजपा ने मंगलवार को राहुल गांधी पर ”सदा भ्रमित” रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि सीमा पर तनाव पर उनकी हाल की टिप्पणी को लेकर भारत चीन के सामने आत्मसमर्पण कर दे।

भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की भी आलोचना करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कांग्रेस नेता अपनी यात्रा के दौरान भ्रम का शिकार हो गए थे।

त्रिवेदी ने कहा कि भारत को समझने के लिए देश भर में यात्रा करना ही काफी नहीं है; भारतीयता को भी समझना चाहिए।
त्रिवेदी ने स्पष्ट रूप से जवाहरलाल नेहरू की ‘डिस्कवरी ऑफ इंडिया’ का जिक्र करते हुए कहा, “इंडिया की खोज (गांधी के परिवार की) चार पीढ़ियों से चल रही है।”
अभिनेता कमल हसन के साथ एक साक्षात्कार में सीमा तनाव पर गांधी की टिप्पणियों के जवाब में, त्रिवेदी ने कहा, “राहुल गांधी ने स्पष्ट कर दिया है कि भारत को चीन के सामने उसी तरह आत्मसमर्पण करना चाहिए, जैसा कि उनकी पार्टी की सरकार के दौरान हुआ करता था।” भाजपा नेता ने कहा कि साक्षात्कार “सदा भ्रमित और तनावग्रस्त नेता” और “भ्रमित फिल्म स्टार” के बीच बातचीत थी।

त्रिवेदी ने कहा, “हालांकि, उन्होंने भारत का भ्रम दूर कर दिया है…” चीन पर उनके बयान का मतलब है कि भारत को चीन के सामने झुकना चाहिए।