Online News Portal for Daily Hindi News and Updates with weekly E-paper

कत्ल के बाद जलाया श्रद्धा का चेहरा, मूवी भी देखी; आफताब पर कई नए खुलासे

177
Tour And Travels

नई दिल्ली, 18नवंबर। प्यार में पागल श्रद्धा के भरोसे के साथ ही उसके जिस्म के टुकड़े-टुकड़े कर देने वाले कसाई आफताब को लेकर एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस लगातार उससे पूछताछ करके एक-एक राज उगलवा रही है और कड़ियों को जोड़ने के साथ सबूत जुटा रही है। आफताब ने पुलिस के सामने कुछ और खुलासे किए हैं। सूत्रों के मुताबिक, उसने कहा है कि श्रद्धा की हत्या के बाद उसने एक तरफ जहां जिस्म को टुकड़ों में बांट दिया तो चेहरे को जलाने की भी कोशिश की ताकि पहचान को खत्म किया जा सके। यह भी पता चला है कि कत्ल के बाद आफताब ने ऑनलाइन खाना मंगवाया और ओटीटी पर फिल्म भी देखी।

मई में खूब हुआ पानी का इस्तेमाल, आया था बिल
इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस का पूरा फोकस अभी सबूतों को जुटाने पर है। वारदात छह महीने पहले हो चुकी है और इसलिए अब सबूतों को जुटाना चुनौतीपूर्ण है। आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद घंटों तक शावर चलाकर शव को धोता रहा। खून के हर कतरे को पानी में मिलाकर बहा देने की कोशिश की। इसका सबूत अब पानी के बिल से भी सामने आया है। पता चला है कि मई महीने में आफताब वाले फ्लैट में अत्यधिक पानी खर्च किया गया और उस महीने 300 रुपए का बिल आया है। गौरतब है कि दिल्ली में हर महीने 20 हजार लीटर पानी मुफ्त मिलता है। लिहाजा हर महीने उसका काम इतने पानी में चल जाता था। लेकिन मई में उसने लिमिट से ज्यादा पानी का इस्तेमाल किया।

सिर की अब भी तलाश
तीसरे दिन भी पुलिस महरौली के जंगल में श्रद्धा के शव के टुकड़ों को तलाश रही है। पुलिस को अब तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है, जोकि शव की पहचान के लिए बेहद अहम है। पुलिस को हड्डियों के कुछ टुकड़े मिले भी हैं और इन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेजा गया है। आफताब ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि हत्या के बाद उसने शव के टुकड़ों को इसी जंगल में फेंका था। वह हर रात 2 बजे यहां आता था और शव के टुकड़े फेंककर चला जाता था।